राशिफल

हो जाइए सावधान, इन 3 राशियों में प्रवेश कर रहे हैं शनि-राहु-केतु

By haribhoomi.com | Mar 09, 2017 |
title=

नई दिल्ली. इस सप्ताह 12 में से 3 राशियां ऐसी हैं जिनकी कुंडली में राहु, केतु और शनि अपना स्थान लेने वाले हैं। ऐसे में इन तीन राशि वालों को बेहद सतर्क रहने की जरूरत है।

लेकिन वहीं दूसरी ओर बाकी बची हुई राशियों के लिए कई मामलों में अच्छी ख़बर मिलने की संभावना है। आचार्य पं. गिरधर शर्मा के मुताबिक, सूर्य कुंभ राशि में प्रवेश करेगा। इसका असर 11 तारीक तक रहेगा। आइए विस्तार से जानते हैं बाकी अन्य राशियों के बारे में - 

मेष

सप्ताह के आरंभ में स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव की संभावना है। रोजगार के प्रयास में सफलता मिलेगी। पुरानी योजनाएं क्रियान्वित होंगी। कहीं से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। सप्ताह के मध्य में रोजगार के उचित अवसर मिलेंगे। प्रेमी-प्रेमिका में आपसी रिश्ते मजबूत होंगे। कार्य के दबाव से मानसिक अस्थिरता बढ़ेगी। सप्ताहांत  यात्रा लाभदायक सिद्ध होगी। शत्रुओं से सावधान रहें। आमोद-प्रमोद के संसाधन उपलब्ध रहेंगे। 

ये भी पढ़ें- इस पान को चढ़ाने से प्रसन्न हो जाते हैं हनुमान के साथ-साथ शनिदेव भी

वृष 

सप्ताह के आरंभ में भाग्योन्नति के अवसर मिलेंगे। परोपकार के कार्य में रुचि बढ़ेगी। नया वाहन सुख मिलेगा। व्यर्थ के विवाद से बचें। सप्ताह के मध्य में विद्याध्ययन के कार्यों में सफलता मिलेगी। धन आगम के स्रोत खुलेंगे। विरोधी वर्ग परास्त होंगे। अचानक कोई उपलब्धि हासिल होने की संभावना है। सप्ताहांत मित्रों और रिश्तेदारों के सहयोग से रुके कार्य पूरे होंगे। व्यवसाय में तेजी आएगी। नए कार्यों के प्रति सावधानी बरतें। 

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, अन्य राशियां -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • EIKPR
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें, bharat defence kavach ek upyogi portal hai. हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।
    Haribhoomi
    Haribhoomi on Social Media
    अक्षय कुमार ने बताई महिलाओं के लिए घर में शौचालय की जरूरत, देखें वीडियो

    अक्षय कुमार ने बताई महिलाओं के लिए घर ...

    अक्षय ने शौचालय की सोच पर लोगों को खूब लताड़ा है।

    फिल्म समीक्षा: ये वो अनारकली है जो खुद गाती है और दूसरों की बजाती है

    फिल्म समीक्षा: ये वो अनारकली है जो खुद ...

    अनारकली में स्वरा की दमदार एक्टिंग फिल्म की यूएसपी है।

    फिल्म समीक्षा: 'फिल्लौरी' देखकर आप करने लगेंगे भूतों से प्यार

    फिल्म समीक्षा: 'फिल्लौरी' देखकर आप करने ...

    फिल्लौरी एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है।